गुरुवार, 20 अप्रैल 2023

Pamela Chopra Death, नहीं रही यश चोपड़ा की पत्नी, बॉलीवुड में शोक भरा माहौल

Pamela Chopra Death, नहीं रही यश चोपड़ा की पत्नी, बॉलीवुड में शोक भरा माहौल, 74 साल की में हुआ निधन

बॉलीवुड के नामदार डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी का 74 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके बेटे उदय चोपड़ा के ऊपर दुःख का पहाड़ आ पड़ा। 

image source by-google 





Pamela Chopra Death

जानेमाने डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी, पामेला चोपड़ा का निधन हो गया। इसी के साथ उन्हों ने इस दुनिआ को अलविदा कह दिया। बॉलीवुड और देश के अंदर सन्नाटा छा गया। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा हे की पामेला चोपड़ा का निधन 74 साल की उम्र में गुरुवार के दिन हुआ और इनके परिवार में काफी सन्नाटा छा चूका हे. पामेला चोपड़ा की तबियत काफी दिनों से ख़राब खोने के कारण उन्हें लीलावन्ती हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। और ईसी के चलते उन्होंने अपनी आखरी साँस इसी हॉस्पिटल में छोड़के दुनिआ को अलविदा बोल दिया।

Yash Chopra

यश चोपड़ा का निधन 2012 में होते अपनी फिल्म मेकर की कमान अपने दो बेटो को दी। उदय चोपड़ा, आदित्य चोपड़ा इन दोनों बेटो ने अपने पापा को 2012 में खो दिया और आज 20 अप्रैल 2023 उनकी माता पामेला चोपड़ा को खोल दिया। 

Important

पामेला चोपड़ा को करीब 15 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थी, और काफी समय से वेंटिलेटर में थी। बताया जा रहा हे की उन्हें निमोनिया हो गया था। आज उनकी अंतिम संस्कार करीब 11 बजे किया है।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Rknv news report

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान भाई 4 साल बाद बड़े पर्दे में दिखेंगे

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान भाई 4 साल बाद बड़े पर्दे में दिखेंगे ,  Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan review- चलिए देखते हे किसी रहेगी सलमान खान...