मंगलवार, 18 अप्रैल 2023

JUNIOR NTR 30: एनटीआर की फिल्म में नजर आएंगे सैफ अली खान, एनटीआर 30 में दिखेंगे डबल रोल

JUNIOR NTR 30: एनटीआर की फिल्म में नजर आएंगे सैफ अली खान, एनटीआर 30 में दिखेंगे डबल रोल, साऊथ की पहेली फिल्म में सैफ अली खान नजर आएंगे। 


NTR 30 (image source-123gallery)



NTR 30- साउथ के जाने मने सुपरस्टार एनटीआर फिरसे एक बार बड़े पड़दे पर नजर आयेंगे लेकिन इस बार कुछ नए स्टार भी शामिल होंगे। जूनियर  NTR 30 के लिए फेन्स काफी इंतजार कर रहे हे। इन बिच खबर आई हे की बॉलीवुड के जाने माने स्टार  सैफ अली खान भी एनटीआर के साथ इस मूवी में नजर आएंगे। हाला की कोई ऐसी सचोट न्यूज़ नहीं हे। 

सैफ अली खान बनेंगे साऊथ का हिस्सा 

एनटीआर की ब्लॉबस्टर मूवी RRR ने काफी सफलता दिलाने और फेन्स के दिल जितने के बाद एक बार फिरसे कुछ अलग अंदाज में नजर आएंगे। ये फिल्म तमिल, तेलगु, और साऊथ की सभी भाषा में डब होंगी। और इसी चलते सैफ अली खान का नाम भी NTR 30 के साथ जोड़ा जा रहा हे। और बता दे की सैफ अली खान की ये पहेली मूवी होने वाली हे। इसी की वजह से फेन्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा हे। 

डबल रोल में दिखेंगे एनटीआर 

30 के एनटीआर फंसे के लिए खुशखबरी ये हे की एनटीआर डबल रोल में देखने को मिल सकते हे। 

NTR 30: FILM STORY

NTR 30 की फिल्म स्टोरी में एक मछुआरे समुदाय के ऊपर बनाई गई हे। इस समुदाय पर डाकू और माफियाओ का खतरा होगा। तब एनटीआर उनकी रक्षा करेंगे ऐसा स्टोरी में बताया जा रहा हे। और बता दे की एनटीआर और शिवा की ये  फिल्म हे। और दोनों एक ही साथ काम करेंगे। NTR 30 2024 में रिलीस होगी। 








कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Rknv news report

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान भाई 4 साल बाद बड़े पर्दे में दिखेंगे

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान भाई 4 साल बाद बड़े पर्दे में दिखेंगे ,  Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan review- चलिए देखते हे किसी रहेगी सलमान खान...