मंगलवार, 18 अप्रैल 2023

SRH VS MI, सनराइज़ हैदराबाद ऑल आउट, काफी करारी हार जेलनी पड़ी

SRH VS MI,  सनराइज़ हैदराबाद ऑल आउट, काफी करारी हार, और अर्जुन तेंदुलकर को अपना आईपीएल में कॅरिअर में पहला विकेट मिला। आईपीएल के 25 वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस और हैदराबाद  के बिच हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में ये मुकाबला खेला गया। 

आईपीएल 2023 image source- iplt20



SRH VS MI

आईपीएल  के 25 वे मुकाबले में सुनराईस हैदराबाद और मुंबई इंडियन के बिच के मुकाबले में मुंबई ने ये मुकाबला 14 रनो से जित लिया। मुंबई की शानदार बल्लेबाजी में 193 रनो का अच्छा टारगेट दिया। लेकिन हैदराबाद की कोशिश के बाद 19.5  ओवर में 178 रनो में मुंबई में काम तमाम कर दिया। इस मैच में आखरी ओवर अर्जुन तेंदुलकर ने काफी अच्छी ओवर डाल के 1 विकेट अपने नाम किया। और ये विकेट अर्जुन तेंदुलकर का करियर का पहला विकेट था। और मुंबई की और से कैमरन ग्रीन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी कर के 64 रन बनाये। इसी जित के साथ आज मुंबई इंडियनस छठे नंबर पर पोहंच गई। 

और आज के मुकाबले में रोहित शर्मा ने अपने आईपीएल करियर में 6000 रन पुरे किये। आज के मुकाबले में हैदराबाद के फेन्स का काफी निराशा देखने को मिली। और मुंबई इंडियन की फिरसे एक बार आस जग चुकी हे। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Rknv news report

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान भाई 4 साल बाद बड़े पर्दे में दिखेंगे

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान भाई 4 साल बाद बड़े पर्दे में दिखेंगे ,  Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan review- चलिए देखते हे किसी रहेगी सलमान खान...